मिस बुल्गारिया 2019 मार्गो कूपर: मैं खुद को एक सुपरहीरो के रूप में देखना चाहूंगी


मिस बुल्गारिया 2019 मार्गो कूपर अब हिंदी फिल्म उद्योग में इसे बड़ा बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है! डांस, फिटनेस के साथ-साथ हिंदी क्लासेस लेने से लेकर अपने लिए एक विश लिस्ट तैयार करने तक, मार्गो ने दौड़ में हिस्सा लिया है। वह कहती हैं कि बॉलीवुड ने हमेशा उन्हें आकर्षित किया।
“मुझे बचपन से बॉलीवुड फिल्में पसंद हैं, मैंने हमेशा डांसिंग पार्ट का सबसे ज्यादा आनंद लिया और मुझे पुरानी क्लासिक बॉलीवुड फिल्मों की नाटकीय स्क्रिप्ट पसंद आई। इस तरह मैंने छोटी उम्र में भारत आने का सपना देखना शुरू कर दिया। और अब मैं यहां हूं, मुझे लगता है कि बचपन के सपनों का पालन करना कुछ अद्भुत है। ये सपने वही हैं जो आप वास्तव में समाज और परिवेश द्वारा आप पर नियम थोपने से पहले करना चाहते थे, ”वह कहती हैं।

फिल्म उद्योग का हिस्सा होने के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, “सबसे अच्छी बात यह है कि एक में कई जीवन जीने में सक्षम होना, कुछ समय के लिए किसी और का होना। और आपके द्वारा निभाए जा सकने वाले पात्रों की कोई सीमा नहीं है। मुझे जो नापसंद है वह यह है कि आप कभी नहीं जानते कि अगला प्रोजेक्ट कब और क्या आ रहा है और लोगों को आपका काम पसंद आएगा या नहीं। यह काम न केवल रचनात्मकता और कला के बारे में है बल्कि यह दर्शकों तक कुछ भावनाओं, विचारों, जागरूकता और भावनाओं को पहुंचाने के बारे में है। हम जनता के लिए काम करते हैं और वे उद्योग में सबसे महत्वपूर्ण लोग हैं।"

जहां तक भूमिकाओं का सवाल है, मार्गो के दिमाग में कुछ विधाएं हैं। "मुझे लगता है कि मैं एक्शन फिल्मों और रोमांटिक फिल्मों के लिए एकदम फिट हूं। एक तरफ, मैं बहुत मजबूत और पुष्ट हूं, लेकिन दूसरी तरफ, मेरा चेहरा ज्यादातर प्रेम कहानी के लिए उपयुक्त है। मैं खुद को एक सुपरहीरो के रूप में देखना चाहती हूं, बॉलीवुड में हमें इसकी जरूरत है!” वह कहती है।

उससे पूछें कि क्या वह यहां स्टीरियोटाइप होने के बारे में चिंतित है, और वह कहती है, "मुझे लगता है कि हर कोई अलग है और हर किसी की बैकग्राउंड अलग है। अगर आप किसी रियलिटी शो के बाद इंडस्ट्री में कदम रखते हैं तो लोग आपको वैसे भी स्टीरियोटाइप कर देंगे। लेकिन इसमें कुछ भी गलत नहीं है। इस तरह के प्रतिस्पर्धी उद्योग में विदेशी होना और यहां शून्य से शुरुआत करना आसान नहीं है। आपको अपना रास्ता खुद खोजने की जरूरत है।

Comments

Popular posts from this blog

Love triangles are fun because it has a lot of drama: Pooja Gor

Manisha Rani Comes In Support Of Pawan Singh For Lok Sabha Elections 2024

'Chikoo Ki Mummy Durr Kei': Chikoo makes a sacrifice