कन्नड़ फिल्मकार हरि संतोष करने जा रहे हैं बॉलीवुड में एंट्री, तनुज विरवानी, त्रिधा चौधरी और सपना पाबी के साथ ला रहे हैं प्यारी सी लव स्टोरी


 
जुलाई मध्य से शुरू हो जाएगी कन्नड़ फ़िल्मकार हरि संतोष की फिल्म की आने वाली फिल्म की शूटिंग, बॉलीवुड में कर रहे हैं शुरुआत 


अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के लिए हरि संतोष पूरी तरह से  तैयार हैं, जी हाँ, वह एक बड़ी ही प्यारी सी लव स्टोरी के साथ बॉलीवुड में फिल्मों के निर्देशन की दुनिया कदम रख रहे हैं। कन्नड़ फिल्मों में अपनी महारथ हासिल करने के बाद, अब नए जोश के साथ बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। अपने पसंदीदा जॉनर, जो कि उनके लिए प्रेम कहानी है, एक बार फिर से वह इसी जॉनर में कुछ नया एक्सप्लोर करने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही एस एस राजामौली, प्रशांत नील और ऐसे कई निर्देशक, जो कि दक्षिण सिनेमा से हैं, उनकी कामयाबी बॉलीवुड में भी रही है और ऐसे में वह कई और फिल्मकारों के लिए भी एक प्रेरणा बन रहे हैं कि वे बॉलीवुड का हिस्सा बनें। इसी क्रम में हरि संतोष भी एक शुरुआत कर रहे हैं। 
ऐसे में फिलहाल फिल्म का शीर्षक पप्पी लव रखा गया है और इस फिल्म का निर्देशन हरि संतोष कर रहे हैं। फिल्म में तनुज विरवानी, जिन्होंने इनसाइड एज में वायु राघवन का किरदार निभा कर खूब प्रशंसा बटोरी है। त्रिधा चौधरी ने बांग्ला फिल्में की हैं, साथ ही उनके किरदार को बंदिश बैंडिट्स में भी काफी पसंद किया गया है। वहीं  सपना पाबी, जिन्होंने अनिल कपूर के साथ 24 में और इनसाइड एज जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं। साथ ही वह फिल्म खामोशियां का भी हिस्सा रही हैं, ये सभी इस फिल्म में  खास किरदार निभाने जा रहे हैं। 
क्या कहते हैं निर्देशक हरि संतोष 
निर्देशक हरि संतोष के शब्दों में ‘ मैं काफी शुक्रगुजार हूँ कि मैं इस तरह का कुछ करने जा रहा हूँ, साथ ही मेरे कई साउथ फिल्मकारों ने हमें आगे बढ़ने का जो रास्ता यहाँ दिखाया है, हम उस पर बढ़ रहे हैं और बॉलीवुड फिल्म करने जा रहे हैं। मैं इस फिल्म की शूटिंग अच्छी तरह से पूरी कर लूंगा। यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है और बॉलीवुड में काम करना, मेरे लिए हमेशा से एक सपने की तरह रहा। यहाँ के एक्टर्स काफी प्रतिभाशाली हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि हम अच्छा काम करेंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि जिस तरह केजीएफ जैसी फिल्मों को दर्शक पसंद कर रहे हैं और उन्हें जिस तरह से लोकप्रियता मिल रही है उत्तर-भारत में, मुझे यकीन है कि दक्षिण फिल्म कारों के लिए, फिल्में बनाने के लिए रास्ते आसान हुए हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरी कल्पना भी पसंद आएगी और दर्शक इसे जरूर पसंद करेंगे। 
क्या कहते हैं अभिनेता तनुज विरवानी 
तनुज विरवानी का कहना है, मैं इस खूबसूरत और दिल्चस्प रुमानी कहानी का हिस्सा बन कर खुश हूँ और इस फिल्म की शूटिंग को लेकर उत्साहित भी हूँ, मैं यकीन के साथ कह सकता हूँ कि मुझे इसमें बहुत मजा आने वाला है। इस शो की कास्ट कमाल है। मुझे हरि संतोष सर के साथ काम करने का भी जो अवसर मिला है, वह कमाल है।  यह उनके लिए बॉलीवुड डेब्यू है और उनका विजन और उत्साह हमारी इस फिल्म को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। 
क्या कहती हैं त्रिधा चौधरी 
 त्रिधा चौधरी कहती हैं, मैं तो इस विषय को लेकर काफी उत्साहित हूँ। मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूँ कि हरि सर के निर्देशन में और निकेत पांडे द्वारा लिखी गई ये कहानी कमल करेगी। फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू होने जा रही है और मैं इस किरदार को निभाने के लिए काफी खुश हैं, मैं अपने ग्रे शेड्स को इस किरदार से दर्शाना चाहूंगी। यह फिल्म दर्शाएगी कि जब हम प्यार करते हैं, तो इसका जूनून कैसा होना चाहिए। मैं काफी प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम कर रही हूँ और यह मेरे लिए बहुत ही शानदार बात है। 

क्या कहती हैं सपना पाबी 
सपना पाबी कहती हैं, आपको जिंदगी में कई बार प्यार हो सकता है, लेकिन एक कोई ऐसा प्यार होता है, जो आपकी अंतरात्मा को झकझोर कर रख देता है। यह ऐसी ही प्यार करने वालों की कहानी है, जो आपने दिलों में घर कर जाएगी और आप महसूस करेंगे, जैसे यह आपकी ही कहानी हो। एक दूसरे के हमसफ़र बनने के लिए जरूरी नहीं होता है कि आप प्रेमी बन कर ही रहें, इन सारे इमोशन को कहानी में दर्शाने की कोशिश है।  मैं इस फिल्म का हिस्सा बन कर खुश हूँ।  यह एक मॉडर्न लव को नए तरीके से दर्शाने की कोशिश है। 

बता दें कि निकेत पांडे की यह प्रेम कहानी कई शानदार लोकेशन पर शूट की जायेगी। फिल्म की शूटिंग यूके के लोकशन में होंगी और जुलाई के मध्य से शुरू हो जायेगी। फिल्म का निर्देशन हरि संतोष करेंगे। फिल्म का निर्माण  पद्मावती पिक्चर्स के सुरेश और अविनाश डेनियल चार्ल्स करेंगे, साथ ही यूके के ब्लू  ब्लिंग प्रोडक्शन के विपुल शर्मा भी संयुक्त रूप से निर्माण करेंगे।  वहीं राजा राम राजेंद्रन डीओपी की भूमिका में होंगे। फिल्म पद्मावती पिक्चर्स और भुवन मूविज के बैनर तले रिलीज। फिल्म की और अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहिये।

Comments

Popular posts from this blog

Love triangles are fun because it has a lot of drama: Pooja Gor

Manisha Rani Comes In Support Of Pawan Singh For Lok Sabha Elections 2024

'Chikoo Ki Mummy Durr Kei': Chikoo makes a sacrifice